'द सुपर मॉडल्स' ट्रेलर: Apple TV+ की डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ में दिखाया गया है कि कैसे चार महिलाओं ने फैशन उद्योग को बदल दिया

Apple TV+ की आगामी चार-भाग वाली दस्तावेज़-श्रृंखला का ट्रेलर सुपर मॉडल आज अनावरण किया गया। श्रृंखला सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल, सिंडी क्रॉफर्ड, लिंडा इवेंजेलिस्टा और क्रिस्टी टर्लिंगटन के उल्लेखनीय करियर पर प्रकाश डालती है।
“यह फैशन के बारे में नहीं था; यह महिलाओं के बारे में था। डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर इस तरह से शुरू होता है और चार लोकप्रिय सुपरमॉडल को दिखाता है, जो अब अपने 50 के दशक में हैं, कैमरे के सामने व्यक्तिगत और व्यावसायिक सच्चाइयों को उजागर करते हैं क्योंकि वे पीछे मुड़कर देखते हैं कि कैसे वे एक समूह के रूप में एक साथ आए, जो बदल गया फैशन उद्योग हमेशा के लिए। “पहले से ही अपने आप में ताकतें हैं, एक साथ आकर उन्होंने जो गौरव हासिल किया है वह उद्योग से भी आगे निकल गया है। उनकी प्रतिष्ठा इतनी असाधारण थी कि इसने चारों को उनके द्वारा प्रदर्शित ब्रांडों को पीछे छोड़ने में सक्षम बनाया, जिससे नाओमी, सिंडी, लिंडा और क्रिस्टी के नाम उन डिजाइनरों के समान प्रमुख हो गए जिन्होंने उन्हें स्टाइल किया था। आज, चार सुपरमॉडल सक्रियता, परोपकार और व्यावसायिक कौशल के माध्यम से संस्कृति की अग्रिम पंक्ति पर बने हुए हैं। जैसा कि फैशन उद्योग खुद को फिर से परिभाषित करना जारी रखता है - और इसके भीतर महिलाओं की भूमिका - यह शक्ति की अंतिम कहानी है और कैसे चार महिलाएं इस पर दावा करने के लिए एक साथ आईं, जिससे उनके अनुसरण का मार्ग प्रशस्त हुआ, ”एप्पल की लॉगलाइन में लिखा है।
[embed]https://www.youtube.com/watch?v=G59GvtrbFtQ[/embed]
प्रत्येक एपिसोड में फैशन और संस्कृति के कुछ सबसे बड़े नामों की पहले कभी न देखी गई टिप्पणियां शामिल हैं, जिनमें फैबियन बैरन, जीन बेकर, एमिली बायरमैन, टिम ब्लैंक्स, मार्टिन ब्रैडिंग, पॉल कैवाको, कार्लिन सेर्फ़ डी डडज़ीले, ग्रेस कोडिंगटन, सैंटे शामिल हैं। डी'ओराज़ियो, चार्ल्स डेकारो, आर्थर एलगॉर्ट, एडवर्ड एनिनफुल, डेविड फिन्चर, टॉम फ्रेस्टन, जॉन गैलियानो, गैरेन, रॉबिन गिवन, टोन गुडमैन, माइकल ग्रॉस, बेथन हार्डिसन, मार्क जैकब्स, किम जोन्स, डोना करन, केल्विन क्लेन, माइकल कोर्स , रोक्को लास्पाटा, सूजी मेनकेस, इसाक मिजराही, माइकल मस्टो, फ्रांकोइस नार्स, टॉड ओल्डम, हैल रूबेनस्टीन, अन्ना सुई, एनी वेल्ट्री, डोनाटेला वर्साचे और विविएन वेस्टवुड। सुपर मॉडल इमेजिन डॉक्यूमेंट्रीज़ और वन स्टोरी अप द्वारा Apple TV+ के लिए निर्मित किया गया है। डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर 20 सितंबर को Apple TV+ पर होगा।
https://www.vocaldaily.com/entertainment-news/%e0%a4%a6-%e0%a4%b8%e0%a5%81%e0%a4%aa%e0%a4%b0-%e0%a4%ae%e0%a5%89%e0%a4%a1%e0%a4%b2%e0%a5%8d%e0%a4%b8-%e0%a4%9f%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%b2%e0%a4%b0-apple-tv-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%a1-202309072221/?feed_id=79854&_unique_id=64f9ffe3f1878&utm_source=FS_Poster&utm_medium=Auto_Share&utm_campaign=FS_Poster

Comments