जान्हवी कपूर पेरिस हाउते कॉउचर पार्टी में राहुल मिश्रा के लिए नज़र आईं

जान्हवी कपूर हाल ही में पेरिस हाउते कॉउचर पार्टी में विश्व प्रसिद्ध भारतीय फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा के लिए रनवे पर वॉक करते हुए प्रमुख बनीं। जैसे ही वह रनवे पर बीमार पड़ गईं, उनके प्रेमी शिखर पहाड़िया, जो आगे की पंक्ति में बैठे थे, ने सबसे ज़ोर से जयकार की। जब शिखर ने अपनी प्रेमिका को देखा तो वह बहुत मुस्कुराया।
जान्हवी कपूर पेरिस हाउते कॉउचर पार्टी में राहुल मिश्रा के लिए नज़र आईं, बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने उनका हौसला बढ़ाया जान्हवी मिश्रा के कॉउचर फॉल 2024 कलेक्शन, करिश्मा के विस्तृत गाउन में हवादार और महत्वाकांक्षी लग रही थीं। एक टीच के साथ जलपरी स्कर्ट एक बस्टियर, कढ़ाई वाले शासन के साथ प्रभावित हुआ करती थी। जान्हवी स्टाइल लाइनअप में शामिल हुईं, जिसमें सभा की थीम, करिश्मा से प्रेरित डिजाइन शामिल थे। शिखर पहाड़िया के साथ जान्हवी की डेटिंग छुपी हुई नहीं है। यह जोड़ा, जिनका पिछले दिनों फ्रैक्चर हो गया था, दिवाली 2022 के आसपास फिर से जुड़ गए। जान्हवी ने मिर्ची प्लस को बताया, “वह (शिखर पहाड़िया) तब से मेरे जीवन में हैं, जब मैं 15-16 साल की थी। मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उसके सपने रहे हैं और उसके सपने हमेशा मेरे सपने रहे हैं। हम बहुत करीब रहे हैं. हम एक-दूसरे की सहायता प्रणाली बने हुए हैं जैसे कि हमने एक-दूसरे को बड़ा किया हो।'' कपिल शर्मा ने द एडवांस्ड इंडियन कपिल शो में शिखर पहाड़िया के साथ डेटिंग के बारे में जान्हवी का मज़ाक उड़ाते हुए पूछा कि क्या वह सजातीय अवकाश गतिविधियों के साथ एक दूसरा जीवनसाथी ढूंढना पसंद करती है या क्या वह अपने स्ट्रीम बॉयफ्रेंड के साथ ऊब गई है। राजकुमार राव ने मजाक में उनसे पूछा, "क्या लगती है जान्हवी (आप क्या सोचती हैं)?" अभिनेत्री ने मुस्कुराते हुए कहा कि वह वास्तव में शिखर के साथ अपनी डेटिंग से संतुष्ट हैं। जान्हवी ने कहा, ''जब भी मैं शिखर पर पहुंचती हूं तो गाड़ी बहुत खुश हो जाती है।'' https://www.instagram.com/reel/C63k_1QMp01/ अर्लाइन शिखर पहाड़िया ने जान्हवी कपूर की असली फिल्म का ट्रेलर पोस्ट किया मिस्टर एंड मिसेज माही और कैप्शन दिया, “वाह! क्या क्रिकेट खेलती हो मिसेज माही'' बीच वाले इमोजी के साथ। जान्हवी ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मिस यू शिकू।” ईटाइम्स के साथ एक हालिया साक्षात्कार में, जान्हवी ने शिखर के साथ अपनी शादी की अफवाहों को संबोधित किया। उन्होंने कहा, “मैंने हाल ही में एक बहुत ही बेवकूफी भरी बात पढ़ी, जहां उन्होंने कहा कि मैंने कुछ रिश्ता पक्का कर लिया है और मेरी शादी होने वाली है। लोगों ने 2-3 आर्टिकल मिलाकर यह कह दिया कि मैं शादी कर रहा हूं। वे एक हफ्ते में मेरी शादी करा रहे हैं, जो मुझे मंजूर नहीं है (हंसते हुए)। मैं इस समय काम करना चाहता हूं।”
https://www.vocaldaily.com/lifestyle-news/%e0%a4%9c%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a5%8d%e0%a4%b9%e0%a4%b5%e0%a5%80-%e0%a4%95%e0%a4%aa%e0%a5%82%e0%a4%b0-%e0%a4%aa%e0%a5%87%e0%a4%b0%e0%a4%bf%e0%a4%b8-%e0%a4%b9%e0%a4%be%e0%a4%89%e0%a4%a4%e0%a5%87-202406301030/?feed_id=192341&_unique_id=6680e6ce3ae61&utm_source=FS_Poster&utm_medium=Auto_Share&utm_campaign=FS_Poster

Comments